दुर्गाष्टमी पर सैंकड़ों लोगों ने कराई स्वास्थ्य जांच
| 10/6/2019 10:35:03 PM

Editor :- Mini

'नर सेवा ही नारायण सेवा है।' इस कहावत को चरितार्थ करते हुए आरजी मित्तल फैमिली चैरिटबल ट्रस्ट ने दुर्गाष्टमी के अवसर पर रोहिणी सेक्टर-11 में निःशुल्क विशाल मेडिकल हैल्थ चेक अप कैम्प आयोजित किया। क्षेत्र के 300 से अधिक निवासियों ने कैम्प में पहुंच कर स्वास्थ्य जांच सेवा का लाभ लिया।

आरजी मित्तल फैमिली चैरिटेबल ट्रस्ट के संस्थापक एवं बीजेपी के पूर्व जिला उपाध्यक्ष सुनील मित्तल ने बताया कि ट्रस्ट ने श्री अग्रसेन इंटरनेशनल हॉस्पिटल के सहयोग से रोहिणी सेक्टर-11 के बालाजी मंदिर के प्रांगण में इस हैल्थ चेक अप कैम्प का आयोजन किया। यहां ब्लड शुगर, ब्लड प्रेशर, गायनाकोलोजिस्ट, फिजियोथेरेपी, ईसीजी, फिजिशियन, मेडिसिन, बीएमडी और हड्डियों की जाँच की सुविधा उपलब्ध कराई गई जिसके लिए अग्रसेन इंटरनेशनल हॉस्पिटल के 12 विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम मौजूद रही।

सुनील मित्तल ने बताया कि वे रिठाला विधानसभा के अंतर्गत विभिन्न स्थानों पर लोगों के कल्याण के लिए तरह-तरह के कार्यक्रम आयोजित करते हैं। दुर्गाष्टमी पर निशुल्क हैल्थ चेक अप कैम्प से बेहतर लोकसेवा कोई और नहीं हो सकती। इस कैम्प में समाज के सभी वर्गों से आए 300 से अधिक लोगों ने स्वास्थ्य जांच सेवा का लाभ उठाया। खासतौर पर आर्थिक रूप से कमजोर लोगों में इस कैम्प को लेकर काफी उत्साह देखने को मिला।


Browse By Tags




Related News

Copyright © 2016 Sehat 365. All rights reserved          /         No of Visitors:- 647765