Sonali Bendre को हुआ कैंसर, New York में चल रहा है इलाज
Editor : Deba Sahoo
 04 Jul 2018 |  907

बालीवुड स्टार सोनाली बेंद्रे ट्वीट कर बताया कि वह कैंसर से जूझ रही हैं। सोनाली के मुताबिक हाई ग्रेड कैंसर डायग्नोच हुई है और न्यूयॉर्क में इलाज चल रहा है। सोनाली ने बुधवार को अपने स्वास्थ्य के बारे में इस खबर को ट्विटर और इंस्टाग्राम के जरिए साझा किया। उन्होंने अपने परिवार और दोस्तों का साथ देने के लिए आभार जताया।
सोनाली बेंद्रे ने एक लंबी पोस्ट की और उसमें लिखा है कि कभी-कभी जब आपको जरा भी उम्मीद नहीं होती जिंदगी अचानक आपको अजीब से मोड़ पर लाकर खड़ा कर देती है। हाल ही में मुझ में हाई-ग्रेड कैंसर की पहचान की गई है, जिसके बारे में वाकई में हमें पता तक नहीं चला। उन्होंने कहा कि हल्के दर्द के चलते कुछ टेस्ट करवाए, जिससे ऐसी रिपोर्ट आई जिसकी उम्मीद तक नहीं थी। मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे चारों तरफ मजबूती से खड़े हैं और पूरा साथ दे रहे हैं। मैं बहुत खुशकिस्मत और उन सबकी आभारी हूं। अभिनेत्री का न्यूयॉर्क में इलाज चल रहा है।
उन्होंने आगे लिखा है कि इससे निपटने के लिए तुरंत एक्शन लेने से बेहतर कोई तरीका नहीं था। इसलिए अपने डॉक्टरों की सलाह पर मैं न्यूयॉर्क में इलाज करवा रही हूं। हम सकारात्मक बने रहेंगे और मैं हर कदम पर लड़ने को तैयार हूं। सोनाली ने कहा कि मुझसे जिससे बहुत मदद मिली वह बीते कुछ सालों में मिलने वाला प्यार और समर्थन है, जिसके लिए मैं आभारी हूं। मैं इस जंग में आगे बढ़ रही हूं यह जानते हुए कि मेरे पीछे मेरे परिवार और दोस्तों की ताकत है। सोनाली टीवी शो इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज में बतौर जज काम कर रही थीं, लेकिन हाल ही में उनकी जगह हुमा कुरैशी को जगह दिया गया है।


Browse By Tags





Copyright © 2016 Sehat 365. All rights reserved          /         No of Visitors:- 1751107