परिचय

सेहत365डॉटकॉम स्वास्थ्य से जुड़े विशेषज्ञों का मंच है। जिसमें केवल चिकित्सक ही नहीं पत्रकारिता और स्वास्थ्य संचार सेवा से जुड़े लोग भी शामिल है, जो बेहद सरल और आसान शब्दों में सेहत और स्वास्थ्य से जुड़े विभिन्न पहलूओं की जानकारी आम लोगों तक पहुंचाएगें।

वेबसाइट पर सेहत संबंधी जानकारी के साथ ही स्वास्थ्य क्षेत्र के ऐसे नये शोध और अध्ययनों को भी शामिल किया जाएगा, जिसका सीधा असर आम इंसान के जीवन पर पड़ता है। पोर्टल को सेहत का एक सम्पूर्ण पैकेज बनाने की कोशिश की जाएगी बीते कुछ दिनों में लोगों का सेहत के प्रति रूझान बढ़ा है। बीमारियों की जानकारी रखने और स्वस्थ्य रहने की कोशिश के लोगों के प्रयास में यह पोर्टल मददगार साबित होगा। इस मंच के जरिए सेहत से जुड़ी छोटी बड़ी जानकारी के अलावा चिकित्सकों से अनुभव साक्षा करने और सलाह लेने का विकल्प भी रखा गया है।

सेहत365डॉटकॉम स्वास्थ्य पत्रकारिता से जुड़े लोगों का एक सामूहिक प्रयास है। जिसमें दी गई जानकारी को पूरी विश्वसनीयता के साथ प्रकाशित किया जाएगा, जिससे लोगों की सेतह संबंधी जिज्ञासा और परेशानी का हल किया जाए सके। पोर्टल के जरिए क्योंकि चिकित्सक और पाठकों को एक मंच पर लाया जाएगा, जिसके जरिए चिकित्सक और मरीज के बीच दूरी भी कम किया जाएगा। पोर्टल में विभिन्न बीमारियों के इलाज व जांच के बारे में लोगों की दुविधा को दूर करने के लिए जरूरी जांचों की जानकारी का कॉलम मुख्य रूप से शामिल किया गया, जिससे कम समय में तनाव मुक्त होकर सही इलाज की दिशा तय की जा सके।

ABOUT US

We are a team of healthcare communication experts driven from diverse field with an objective to deliver relevant health and fitness information in a clear and simple language for its readers.

The content at www.sehat365.com has breaking news which can impact the common man. It has insights from experts and real people experience. We encapsulate on how it happened, what it feels like, what you can do about it, and why it matters.

www.sehat365.com is produced by editors, journalists and marketing communication experts dedicated to delivering accurate, trusted, up-to-date health and medical information, for people at large. The focus has always been on problem-solving content to help our readers make decisions during complicated, stressful times. Our content will be in Hindi & English for braking the linguistic barriers and accessibility.


Copyright © 2016 Sehat 365. All rights reserved          /         No of Visitors:- 380626