नीट यूजी में पहली रैंक हासिल करने वाले छात्र ने की आत्महत्या

Student who secured first rank in NEET UG commits suicide, case of Maulana Azad Medical College

New Delhi

मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज में एमडी छात्र ने सुसाइट कर लिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार नवदीप सिंह मौलाना आज़ाद मेडिकल कॉलेज के रेडियोलॉजिस्ट डिपार्टमेंट से एम डी कर रहे थे। पुलिस के अनुसार, एमडी दि्वतीय वर्ष के छात्र नवदीप को अपने कमरे में मृत पाया गया. पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

पुलिस के अनुसार, सुबह 7:10 पर नवदीप के आत्महत्या करने की सूचना मिली. जब वह फोन नहीं उठा रहा था, तो उसके पिता ने एक दोस्त को उसे देखने के लिए भेजा. दोस्त ने नवदीप के कमरे पर पहुंचने पर दरवाजा अंदर से बंद पाया. दरवाजा जब तोड़ा गया तो पाया कि प्रथम दृष्टया छात्र ने आत्महत्या की है. मृतक मूल रूप से पंजाब के मुक्तसर साहिब का रहने वाला था. फिलहाल आत्महत्या करने के कारणों का पता नहीं चल सका है. पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है. बता दें, 2017 में नीट एग्जाम में नवदीप ने देशभर में पहला रैंक हासिल किया था.

इस मामले पर मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज के रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन ने छात्र की खुदकुशी पर शोक व्यक्त किया है। आरडीए ने कहा कि डॉ़ नवदीप की मौत पर हम सभी को गहरा दुख है, आरडीए छात्रों के मनोबल को बरकार रखने के लिए सदैव उनके साथ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *